Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनसन ऑफ सरदार 2 से बाहर हुए विजय राज, स्पॉट बॉय पर...

सन ऑफ सरदार 2 से बाहर हुए विजय राज, स्पॉट बॉय पर यौन उत्पीड़न का आरोप, एक्टर बोले- ‘अजय देवगन की वजह से निकाला गया’

साल 2012 की सुपरहिट फिल्मों में से एक ‘सन ऑफ सरदार’ के सीक्वल की शूटिंग चल रही है। फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ यह विवादों में भी घिर गई है। फिल्म की शूटिंग ब्रिटेन में हो रही है। संजय दत्त शूटिंग में शामिल नहीं हो पाए क्योंकि उनका वीजा कैंसल हो गया। फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले विजय राज को भी फिल्म से हटा दिया गया है। उन पर काम करने वाले स्टाफ के साथ सही व्यवहार न करने का आरोप लगा है। वहीं उनके स्पॉट बॉय पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ‘सन ऑफ सरदार 2’ के को-प्रोड्यूसर कुमार मंगत पाठक ने बताया कि विजय राज ने शूटिंग के दौरान कई अनुचित मांगें कीं, जिसमें बड़े कमरे, प्रीमियम वैनिटी वैन और उनके स्पॉट बॉय की ज्यादा फीस शामिल है। उन्होंने खुलासा किया कि स्थिति असहनीय हो गई, जिसके कारण विजय को फिल्म से हटा दिया गया। विजय राज कर रहे थे ये मांग कुमार मंगत पाठक ने बताया कि विजय राज प्रीमियर रूम की मांग कर रहे थे, जबकि सभी के लिए स्टैंडर्ड रूम बुक किए गए हैं। इसके अलावा वह अपने स्पॉट बॉय के लिए 20 हजार रुपए प्रतिदिन की मांग कर रहा था, जो किसी बड़े स्टार के स्पॉट बॉय से भी ज्यादा है। कुमार ने कहा कि विजय को ज्यादा गंभीर मामले की वजह से नौकरी छोड़नी पड़ी।

संजय मिश्रा निभाएंगे विजय राज का रोल

कुमार मंगत पाठक ने कहा कि विजय राज का स्पॉट बॉय एक गंभीर घटना में शामिल था। उस स्पॉट बॉय ने नशे में धुत होकर होटल की एक महिला कर्मचारी का यौन उत्पीड़न किया। पाठक ने पुष्टि की कि जो रोल विजय राज निभा रहे थे, उसे अब संजय मिश्रा निभाएंगे। वहीं, विजय राज ने कुमार मंगत पाठक के आरोपों को गलत बताया है।

विजय राज ने अजय देवगन को बताया कारण

विजय राज ने आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि दोनों घटनाओं का एक-दूसरे से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने अपने स्पॉट बॉय की हरकतों से खुद को अलग कर लिया। राज ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें किसी दुर्व्यवहार की वजह से नहीं, बल्कि अजय देवगन को हाय-हेलो न कहने की वजह से हटाया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular