Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजन'Krishna' will get a face in 'Kalki 2'? Will superstar Nani enter...

‘Krishna’ will get a face in ‘Kalki 2’? Will superstar Nani enter the sequel, Nag Ashwin revealed the secret

प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898’ को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। यह फिल्म इस साल की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। ‘कल्कि 2898’ ने रिलीज के महज 19 दिनों में देशभर में 580 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं, दुनियाभर में फिल्म ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ‘कल्कि 2898’ बॉलीवुड की पहली ऐसी साइंस-फिक्शन फिल्म है।

हाल ही में ‘कल्कि 2898’ के डायरेक्टर नाग अश्विन ने ईटाइम्स से बातचीत में फिल्म के सीक्वल को लेकर कुछ खास बातें शेयर की हैं। इस इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर नाग अश्विन ने फिल्म में ‘श्रीकृष्ण’ का चेहरा देने को लेकर बात की है। उनका कहना है, ‘मैंने इस चीज को लेकर पहले ही तय कर लिया था कि हम फिल्म में ‘श्रीकृष्ण’ का चेहरा नहीं देना चाहते हैं।’ उन्होंने बताया कि श्रीकृष्ण का चेहरा न होना फिल्म में रहस्य पैदा करता है और इसी चीज ने दर्शकों की फिल्म में दिलचस्पी बनाए रखी।

ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि ‘कल्कि 2’ में तेलुगू सुपरस्टार नानी की एंट्री होगी। हालांकि, नाग अश्विन ने अपने हालिया इंटरव्यू में इन सभी दावों को बेबुनियाद बताया है। उनका कहना है, ‘फिल्म में ‘श्रीकृष्ण’ को चेहरा देना अवतार की अवधारणा के विपरीत है क्योंकि तब आप उस व्यक्ति के बार-बार प्रकट होने के बारे में सोचते हैं।’

‘कल्कि’ पहली ऐसी फिल्म है

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित ‘कल्कि 2898’ पौराणिक कथाओं और विज्ञान-कथा का ऐसा संयोजन है जो पहले कभी नहीं देखा गया। इस फिल्म ने इन दोनों अवधारणाओं को अनोखे अंदाज में पर्दे पर पेश किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म देश की अब तक की सबसे महंगी फिल्म है। ‘कल्कि 2898’ का बजट 600 करोड़ रुपये था।

RELATED ARTICLES

Most Popular