Friday, October 18, 2024
Homeखेलसंन्यास के बाद शिखर धवन का बयान, कहा- आपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से...

संन्यास के बाद शिखर धवन का बयान, कहा- आपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास क्यों लिया?

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बनर्जी अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वह ‘स्त्री 2’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। इसमें उन्होंने जना का किरदार निभाकर एक बार फिर प्रभावित किया है. अभिषेक बनर्जी ने कहा कि 2018 में ‘स्त्री’ की रिलीज के बाद उन्हें स्टीरियोटाइप कर दिया गया. एक्टर्स को एक ही तरह के रोल मिलते थे. इसके चलते वह डिप्रेशन का शिकार हो गए। फिर उन्हें एक ऐसा रोल मिला जिसका नाम हर किसी की जुबान पर चढ़ गया.

न्यूज18 शोशा से इंटरव्यू के दौरान अभिषेक बनर्जी ने बताया कि ‘स्त्री’ के बाद उन्हें किस तरह के रोल मिल रहे हैं. उन्होंने कहा, “जाना का किरदार निभाने के बाद मेरे पास हास्यास्पद किरदार आने लगे। हर कोई चाहता था कि मैं चमकीले, रंग-बिरंगे कपड़े पहनूं और उसी अंदाज में डायलॉग बोलूं। जाना सिर्फ एक किरदार है। हालांकि वह मेरे बहुत करीब है, लेकिन मैं वास्तविक जीवन में बिल्कुल ऐसा नहीं है। फिर मैंने ड्रीम गर्ल और बाला में काम किया। हर कोई सोचने लगा कि मैं एक हास्य अभिनेता हूं।

उन्होंने विलेन बनकर महफिल लूट ली.

अभिषेक बनर्जी ने आगे कहा, “कोविड महामारी के दौरान मैं उदास था। मुझे लगा कि अब कोई मुझे अलग रोल नहीं देगा. फिर मुझे पाताल लोक (वेब ​​सीरीज) मिली। सुदीप शर्मा को धन्यवाद, उन्होंने हथौड़ा त्यागी की भूमिका में मेरी कल्पना की। अभिषेक बनर्जी का कहना है कि जाना उनके लिए एक बड़ा ब्रेक था, लेकिन ‘पाताल लोक’ के हथौड़ा त्यागी के किरदार ने उन्हें सबसे ज्यादा लोकप्रियता दिलाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IMDb India (@imdb_in)

‘मैं हर तरह का रोल कर सकता हूं’

उन्होंने कहा, ‘मुझे इंडस्ट्री से फोन आने लगे कि आप एक्टर हैं।’ आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन हथौड़ा त्यागी के बाद मैंने मनोरोगी भूमिकाएं करना शुरू कर दिया, लेकिन अब संघर्ष यह साबित करने का है कि मैं सामान्य भूमिकाएं भी कर सकता हूं। मैं ड्रामा, रोमांस, कुछ भी कर सकता हूं। मैं बहुत जिद्दी हूं।” अभिषेक बनर्जी को ‘वेदा’ में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, जो ‘स्त्री 2’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उन्होंने एक बार अपनी खलनायकी से प्रशंसकों को चौंका दिया था।

‘स्त्री 2’ ने दुनिया भर में 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है

आपको बता दें कि अमर कौशिक के निर्देशन में बनी ‘स्त्री 2’ ने देशभर में अब तक 327 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, दुनिया भर में फिल्म की कुल कमाई 456 मिलियन रुपये तक पहुंच गई। जल्द ही ये फिल्म 500 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular