Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजन12वीं फेल की सफलता के बाद विक्रांत मैसी को मिली एक और...

12वीं फेल की सफलता के बाद विक्रांत मैसी को मिली एक और उपलब्धि, IFFM में होगा ‘सेक्टर 36’ का प्रीमियर

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी ने अपनी बहुमुखी एक्टिंग से हर बार दर्शकों को प्रभावित किया है। फिल्म ’12वीं फेल’ में उनके जबरदस्त अभिनय को हर तरफ से खूब तारीफें मिलीं। विक्रांत मैसी लगातार अपने टैलेंट से लोगों को प्रभावित कर रहे हैं। इसी बीच विक्रांत मैसी की फिल्म ‘सेक्टर 36’ इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (IFFM) में पहुंच गई है। उनकी फिल्म का जल्द ही फेस्टिवल में प्रीमियर होगा।

विक्रांत मैसी की फिल्म ‘सेक्टर 36′ रिलीज से पहले ही सुर्खियां बटोर रही है। विक्रांत के लिए यह बड़ा पल है, क्योंकि उन्होंने इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2024 में ’12वीं फेल’ के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स अवॉर्ड जीता है। अब उनकी ‘सेक्टर 36’ उसी प्रतिष्ठित फेस्टिवल में दिखाई जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

‘सेक्टर 36’ फिल्म का नया पोस्टर रिलीज

इससे पता चलता है कि विक्रांत मैसी का एक्टिंग करियर कितना शानदार रहा है। ‘सेक्टर 36’ के नए पोस्टर में विक्रांत एक नए और दिलचस्प किरदार में नजर आ रहे हैं, जो एक एक्टर के तौर पर उनकी बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है। उनका लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

इस दिन ओटीटी पर रिलीज होगी ‘सेक्टर 36’

गौरतलब है कि विक्रांत मैसी की ‘सेक्टर 36’ का प्रीमियर 13 सितंबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर होगा। इसके अलावा विक्रांत मैसी ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में भी नजर आएंगे, जिसमें उन्होंने राशि खन्ना के साथ स्क्रीन शेयर की है। कुछ दिनों पहले ही विक्रांत मैसी की फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। विक्रांत मैसी की यह ड्रामा-थ्रिलर फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

RELATED ARTICLES

Most Popular