Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनसीरीज का 1 सीन शूट करने में लगी थी 3 रातें, 100...

सीरीज का 1 सीन शूट करने में लगी थी 3 रातें, 100 से ज्यादा पड़े कट, ‘मिर्जापुर के एक्टर ने किया खुलासा

मिर्जापुर एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसके हर पार्ट का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। अब इस सीरीज का तीसरा पार्ट भी आ गया है। ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई सुपरहिट वेब सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ भी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

मिर्जापुर में कालीन का कारोबार दिखाया गया है। सीरीज की ज्यादातर शूटिंग भी भदोही में हुई है। पूरी सीरीज में मिर्जापुर में गद्दी, अपराध, ड्रग्स, अवैध हथियार और कालीन का काला कारोबार दिखाया गया है। यह सीरीज पहले भी दो बार लोगों का दिल जीत चुकी है और अब इसके तीसरे पार्ट को लेकर लोगों की एक्साइटमेंट कम नहीं हुई है। इस सीरीज से जुड़े एक एक्टर ने सीरीज से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है।

हर सीजन में चौंकाते हैं राजेश तैलंग

‘मिर्जापुर’ से जुड़े एक्टर राजेश तैलंग ने शो के पहले सीजन से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। इस सीरीज में राजेश ने रमाकांत नाम के वकील का किरदार निभाया है। राजेश तैलंग ने पहले और दूसरे सीजन में कमाल का काम किया और तीसरे सीजन में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बना दिया।

जब एक सीन को शूट करने के लिए लगाने पड़े 100 से ज्यादा कट

एक पुरानी घटना को याद करते हुए राजेश तैलंग ने उस सीन के बारे में बताया जिसमें मुन्ना त्रिपाठी पंडित परिवार को मारने के लिए उनके घर में घुस जाता है। बताया जाता है कि इस सीन को पूरी तरह से शूट करने में तीन रातें लग गईं और 100 से ज्यादा कट लगाने पड़े। यह सीन वाराणसी में शूट किया गया था। राजेश ने कहा, ‘पहला सीन एक घर में शूट किया गया था, जहां मुन्ना आता है और वहां गोलीबारी होती है। इसे शूट करने में तीन रातें लग गईं और करीब 103-107 कट लगाए गए, यह एक मजेदार अनुभव था, भले ही यह एक छोटा सीन था।

आपको बता दें कि राजेश ने अपने किरदारों के बारे में भी बताया, ‘जब आप ऑडिशन देते हैं तो आपको किरदार और उनकी दुनिया के बारे में जानकारी मिलती है, लेकिन पूरी तस्वीर बाद में ही सामने आती है। शुरू में मुझे नहीं पता था कि मिर्जापुर इतना बड़ा हिट हो जाएगा और पॉप कल्चर का हिस्सा बन जाएगा।

राजेश तैलंग ने मिर्जापुर के बारे में एक खुलासा किया।

मिर्जापुर के एक सीन को शूट करने में 3 रातें लग गईं।

एक छोटे से सीन में 100 से ज़्यादा कट लगाने पड़े।

RELATED ARTICLES

Most Popular