Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनKKK14: Shaleen Bhanot ने टास्क में की धोखाधड़ी, रोहित शेट्टी को आया...

KKK14: Shaleen Bhanot ने टास्क में की धोखाधड़ी, रोहित शेट्टी को आया गुस्सा, क्या Asim Riaz जैसा होगा हश्र?

रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला स्टंट बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ हर बीतते एपिसोड के साथ और भी दिलचस्प होता जा रहा है। हाल ही में शो में रोहित शेट्टी से बहस के बाद पॉपुलर कंटेस्टेंट आसिम रियाज को एलिमिनेट कर दिया गया था। अब एक बार फिर एक कंटेस्टेंट आसिम की गलतियों को दोहराता हुआ नजर आया और ये कोई और नहीं बल्कि पॉपुलर टीवी एक्टर शालीन भनोट हैं।

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए शो के प्रोमो में रोहित शेट्टी शालीन भनोट और उनके दोस्त अभिषेक कुमार पर भड़कते नजर आ रहे हैं। दरअसल, एक टास्क के दौरान शालीन भनोट को आसमान में लटके एक प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर झंडे इकट्ठा करने थे। उन्होंने झंडे इकट्ठा किए लेकिन प्लेटफॉर्म पर खड़े होने की बजाय वे उस पर बैठ गए।

सह-प्रतियोगियों की बातों को किया नजरअंदाज

शालीन भनोट के सह-प्रतियोगी नीचे से उन पर चिल्लाते हैं और उन्हें प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर टास्क करने के लिए कहते हैं, लेकिन वे सबकी बातों को नजरअंदाज कर देते हैं। जब वे टास्क खत्म करके नीचे आते हैं तो रोहित शेट्टी उनसे काफी नाराज नजर आते हैं, जिस पर शालीन झूठ बोलकर अपनी सफाई पेश करते हैं। को-कंटेस्टेंट करणवीर मेहरा उनके झूठ का पर्दाफाश करते हैं, जिस पर शालीन उन पर चिल्लाते हैं।

शालीन के चक्कर में फंसे अभिषेक

अब इन सबके बीच रोहित शेट्टी शालीन के सबसे अच्छे दोस्त अभिषेक कुमार से सच पूछते हैं, जिस पर अभिषेक सच बता देते हैं, लेकिन फिर वो अपने दोस्त को बचाने की पूरी कोशिश करते हैं। दोनों की ये दोस्ती देखकर रोहित काफी गुस्सा हो जाते हैं और वो अभिषेक पर भी निशाना साधते हैं।

शेयर किए गए प्रोमो में रोहित अभिषेक से कहते हैं, ‘अब अभिषेक को जस्टिफाई मत करो, अब तुम इस मुकाम पर आ गए हो कि मैं गुस्सा करने लगूंगा।’ होस्ट रोहित शेट्टी को शालीन और अभिषेक पर गुस्सा होते देख फैंस काफी परेशान हैं। दरअसल, पिछली बार जब असिन रियाज ने रोहित से बहस की थी, तो वो शो से बाहर हो गए थे। ऐसे में शालीन भनोट का हश्र देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular