Friday, October 18, 2024
HomeमनोरंजनEXCLUSIVE: 'मैं कॉमेडी के जरिए लोगों की सेवा करना चाहता हूं', लाफ्टर...

EXCLUSIVE: ‘मैं कॉमेडी के जरिए लोगों की सेवा करना चाहता हूं’, लाफ्टर शेफ में आने से पहले बोले अनिरुद्धाचार्य महाराज

मशहूर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं. आए दिन उनकी रील सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं जिसे दर्शक खूब पसंद करते हैं. अनिरुद्धाचार्य महाराज अपने अंदाज के लिए काफी मशहूर हैं. वह हंसते हुए अपनी बातें पेश करते हैं, जिसे सुनकर लोग खूब हंसते हैं. अब सोशल मीडिया का यह जाना-माना चेहरा कॉमेडी शो लाफ्टर शेफ में हिस्सा लेने जा रहा है.

इस शुक्रवार को प्रसारित होने वाले लाफ्टर शेफ के एपिसोड में अनिरुद्धाचार्य बतौर मेहमान हिस्सा लेने जा रहे हैं. इस शो को लेकर हिंदी से खास बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह वह सही राह दिखाकर और माताओं के पैर दबाकर समाज की सेवा करते हैं, उसी तरह लाफ्टर शेफ शो कॉमेडी के जरिए सेवा करता है.

शो से जुड़ने के बारे में महाराज कहते हैं कि उनकी सेवा और लाफ्टर शेफ की सेवा आपस में जुड़ गई और इसीलिए उन्होंने शो का हिस्सा बनने का फैसला किया. उनका कहना है कि शुक्रवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में वह सबको हंसाकर खुद भी आनंद लेने वाले हैं और दूसरे भी इसका आनंद लेंगे. मनोरंजन जगत से जुड़े अनिरुद्धाचार्य

मनोरंजन जगत से जुड़ चुके महाराज अनिरुद्धाचार्य भविष्य में भी कॉमेडी का अपना सफर जारी रखेंगे। अगर उन्हें कोई अच्छा शो ऑफर होता है तो वे उसका हिस्सा जरूर बनेंगे। वे मनोरंजन मंच के जरिए लोगों को आध्यात्म और परिवार से जोड़ना चाहते हैं।

लोगों का तनाव खत्म करना चाहते हैं
महाराज अनिरुद्धाचार्य का मानना ​​है कि जीवन में सभी को आगे बढ़ना चाहिए। लोगों को काम में तरक्की करनी चाहिए, लेकिन तनाव नहीं लेना चाहिए। आजकल तनाव के कारण कई बीमारियां बढ़ गई हैं। इसलिए वे सभी का तनाव दूर करना चाहते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular