Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनइधर एक्स-हसबैंड नागा चैतन्य ने की सगाई, उधर सामंथा को मिला शादी...

इधर एक्स-हसबैंड नागा चैतन्य ने की सगाई, उधर सामंथा को मिला शादी का प्रपोजल, एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

नागा चैतन्य ने 8 अगस्त को एक निजी समारोह में अभिनेत्री सोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली। दोनों ने हैदराबाद में सगाई की, जिसमें केवल परिवार के सदस्य ही शामिल हुए। सोभिता और नागा की सगाई के बाद अब सामंथा को भी शादी का प्रस्ताव मिला है। क्या है पूरा मामला, आइए आपको बताते हैं।

नागा चैतन्य ने हाल ही में शोभिता धुलिपाला से सगाई कर फैंस को सरप्राइज दिया था। नागा और शोभिता ने अपने-अपने परिवार की मौजूदगी में सगाई की थी। दोनों की सगाई की तस्वीरों पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिले थे। कुछ जहां इससे खुश दिखे तो वहीं कुछ सामंथा की वजह से निराश नजर आए। अब एक्टर की सगाई के कुछ ही दिनों बाद एक्टर की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु को भी शादी का प्रपोजल मिला है। जिस पर एक्ट्रेस ने रिएक्शन भी दिया है।

सामंथा को किसने प्रपोज किया?

दरअसल, एक्ट्रेस के एक फैन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए उन्हें प्रपोज किया है। ‘मुकेश चिंता’ नाम के फैन ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सामंथा को प्रपोज करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह हैदराबाद में सामंथा का घर ढूंढने का ड्रामा करते हैं और फिर उनके ‘जिम’ में घुटनों के बल बैठकर उन्हें प्रपोज करते हैं।

फैन का सामंथा के लिए क्यूट शादी का प्रस्ताव

वीडियो में मुकेश कहते हैं- ‘मैं सामंथा के पास जा रहा हूं, उसे बताने के लिए कि उसे चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं हमेशा उसके लिए मौजूद रहूंगा।’ सामंथा के ‘घर पहुंचने’ के बाद वह उसे ढूंढने के लिए ‘जिम’ पहुंचते हैं, जहां वह उनसे शादी करने की गुहार लगाते हैं और एक्ट्रेस से 2 साल का समय मांगते हैं। वह कहते हैं- ‘अगर तुम चाहो तो मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं।’ फिर वह एक घुटने पर बैठ गए और एक्ट्रेस को प्रपोज कर दिया।

सामंथा ने फैन के वीडियो पर दी प्रतिक्रिया

वीडियो शेयर करते हुए मुकेश ने लिखा, “आप जो शॉट नहीं लेते हैं, उनमें से 100% मिस हो जाते हैं।” सामंथा ने भी अपने फैन के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रेस ने लिखा- ‘बैकग्राउंड में दिख रहे जिम ने मुझे लगभग कायल कर दिया।’ मुकेश ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सामंथा के रिएक्शन को शेयर करते हुए लिखा, “अगर दुनिया सामंथा के खिलाफ है, तो मैं दुनिया के खिलाफ हूं।”

फैंस ने सामंथा का हौसला बढ़ाया

जब से सामंथा के पूर्व पति नागा चैतन्य ने सगाई की है, तब से एक्ट्रेस के फैन्स उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। तेलुगु एक्टर ने पिछले हफ्ते सगाई करके फिर से शादी करने की अपनी योजना की घोषणा की। एक्टर ने नागार्जुन के हैदराबाद वाले घर में शोभिता से सगाई की। तेलुगु सुपरस्टार ने अफवाहों की पुष्टि करने के लिए सगाई की तस्वीरें भी शेयर कीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular