Friday, October 18, 2024
Homeखेलटीम इंडिया का स्टार खिलाड़ी विदेशी लीग में खेलेगा, इस टीम से...

टीम इंडिया का स्टार खिलाड़ी विदेशी लीग में खेलेगा, इस टीम से जुड़ेगा, हाल ही में किया था टी20 डेब्यू

भारतीय बल्लेबाज साई सुदर्शन अगले दो इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप मैचों में सरे के लिए खेलेंगे। क्लब ने बुधवार को इसकी घोषणा की। सुदर्शन अपने संक्षिप्त काउंटी कार्यकाल की शुरुआत गुरुवार को ओवल में लंकाशायर के खिलाफ मैच से करेंगे और फिर अगले हफ्ते ट्रेंट ब्रिज में नॉटिंघमशायर के खिलाफ खेलेंगे। हाल ही में साई ने जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना टी20 डेब्यू किया था।

इसके बाद तमिलनाडु का यह बल्लेबाज 5 सितंबर से बेंगलुरु और अनंतपुर में शुरू होने वाली दलीप ट्रॉफी में हिस्सा लेने के लिए भारत लौटेगा। सुदर्शन टीम सी का हिस्सा हैं, जिसकी कमान रुतुराज गायकवाड़ संभालेंगे। सरे फिलहाल डिवीजन वन तालिका में शीर्ष पर है और उसकी नजर लगातार तीसरे काउंटी खिताब पर है।

बाएं हाथ के बल्लेबाज सुदर्शन ने जून में ओवल में एसेक्स के खिलाफ सरे के आखिरी चैंपियनशिप मैच में हिस्सा लिया था। उन्होंने सितंबर 2023 में सरे के लिए दो मैच भी खेले। घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के लिए खेलने वाले साई सुदर्शन शीर्ष क्रम के बल्लेबाज हैं। सुदर्शन पहली बार साल 2022 में आईपीएल के दौरान चर्चा में आए थे।

उन्होंने गुजरात टाइटन्स की ओर से खेलते हुए आईपीएल जैसे बड़े मंच पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। उन्होंने 5 मैचों में एक अर्धशतक की मदद से 145 रन बनाए। सुदर्शन की इस बेहतरीन प्रतिभा को देखते हुए गुजरात टाइटन्स ने उन्हें आईपीएल 2023 के लिए रिटेन किया। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने आईपीएल के 16वें सीजन में भी अपने जबरदस्त प्रदर्शन से धमाल मचा दिया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular