Friday, October 18, 2024
Homeऑटोयहां से खरीदें बजाज पल्सर या प्लैटिना तो सीधे खरीदें 5,000 रुपये,...

यहां से खरीदें बजाज पल्सर या प्लैटिना तो सीधे खरीदें 5,000 रुपये, कोई भी ऑफर नहीं कर रही है कंपनी

अगर आप भी बजाज की बाइक खरीदना चाहते हैं तो अब आपको बजाज शोरूम जाने की जरूरत नहीं है। आप बजाज पल्सर, प्लेटिना, डोमिनार और एवेंजर समेत लगभग सभी बाइक्स को फ्लिपकार्ट से भी खरीद सकते हैं। अभी ऑनलाइन बाइक खरीदने पर आपको 5,000 रुपये की छूट मिल सकती है। इसके अलावा कंपनी कुछ कार्ड ऑफर भी दे रही है और आप 12 महीने तक बिना ब्याज दिए किश्तों में वाहन का भुगतान कर सकते हैं। बाइक्स की बिक्री के लिए बजाज ने फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है। फिलहाल यह सुविधा भारत के सिर्फ 25 शहरों में उपलब्ध है। आने वाले समय में इसे पूरे भारत में उपलब्ध कराने की योजना बनाई गई है। बजाज ऑटो ने अपनी करीब 20 मोटरसाइकिलों को बेचने के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। जिसमें कंपनी की 100 सीसी से लेकर 400 सीसी तक की बाइक्स की रेंज शामिल है। बजाज जिन बाइक्स को ऑनलाइन बेच रही है, उनमें हाल ही में लॉन्च हुई फ्रीडम 125 सीएनजी बाइक शामिल नहीं है। इसे भी जल्द ही ऑनलाइन बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा सकता है। फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं ये बाइक
बजाज की पल्सर 125, पल्सर एनएस 125, पल्सर 150, पल्सर 220, पल्सर एन 160, डोमिनार 250 और डोमिनार 400 के अलावा प्लैटिना 100, प्लैटिना 110, एवेंजर 220 क्रूज, एवेंजर 160 स्ट्रीट और सीटी 110एक्स को फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है।
बजाज ऑटो लिमिटेड के मोटरसाइकिल कारोबार के चेयरमैन सारंग कनाडे ने इस साझेदारी पर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, “हमें फ्लिपकार्ट के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है, जो ग्राहकों के बजाज मोटरसाइकिल खरीदने के तरीके में एक नए युग की शुरुआत है। यह कदम इनोवेशन और ग्राहकों की सुविधा के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।”
दो हफ्ते में डिलीवरी
ग्राहकों को फ्लिपकार्ट पर अपनी पसंदीदा बजाज बाइक खरीदते समय एक्स-शोरूम कीमत चुकानी होगी। इसके बाद फ्लिपकार्ट ग्राहक को बजाज के अधिकृत डीलर से जोड़ेगा। यह डीलर बीमा, आरटीओ रजिस्ट्रेशन, केवाईसी दस्तावेज और सत्यापन से जुड़ी प्रक्रिया पूरी करेगा। दस्तावेजों से संबंधित प्रक्रिया पूरी होने में 8-12 दिन लग सकते हैं और ग्राहक लगभग दो सप्ताह बाद बाइक की डिलीवरी ले सकते हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular