Friday, October 18, 2024
Homeबिज़नेसओला ऐप अब देगा 10 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन, जानें...

ओला ऐप अब देगा 10 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन, जानें कौन देगा पैसा और कैसे करें अप्लाई

ओला ऐप से अब यूजर लोन ले सकेंगे। इसके लिए ओला मनी (ओला फाइनेंशियल सर्विसेज) और गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी इनक्रेड फाइनेंस ने रणनीतिक साझेदारी की है, जिसके तहत यूजर्स को ओला ऐप के जरिए 10 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन के लिए आवेदन करने की सुविधा प्रदान की जाएगी। इस पहल का उद्देश्य ओला के विविध यूजर्स की तत्काल वित्तीय जरूरतों को पूरा करना और उन्हें एक सहज और परेशानी मुक्त लोन आवेदन प्रक्रिया प्रदान करना है।

इनक्रेड फाइनेंस ने इस साझेदारी को देश भर में लोन तक पहुंच को लोकतांत्रिक बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम बताया है। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि यह सहयोग वित्तीय पहुंच बढ़ाने के दोनों कंपनियों के प्रयासों को नई दिशा देगा। इस साझेदारी में उन्नत तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जिससे ओला यूजर्स के लिए लोन के लिए आवेदन करने और प्राप्त करने की प्रक्रिया तेज, सहज और कुशल हो जाएगी।

ओला ऐप से ही होगा आवेदन

ओला ऐप यूजर अब ऐप के जरिए सीधे 10 लाख रुपये तक के पर्सनल लोन के लिए आवेदन कर सकेंगे। इस लोन सुविधा का मुख्य उद्देश्य ओला के व्यापक यूजर बेस की तत्काल व्यक्तिगत जरूरतों को पूरा करना है। ओला मनी और इनक्रेड फाइनेंस दोनों का दावा है कि इस साझेदारी ने यह सुनिश्चित किया है कि ऋण प्रक्रिया कुशल, सहज और व्यक्तिगत हो। ताकि उपयोगकर्ताओं को सर्वोत्तम वित्तीय सेवाएँ प्रदान की जा सकें।

ओला और इनक्रेड फाइनेंस दोनों अपने ग्राहकों को उच्चतम स्तर की सेवा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस नई पहल से ओला उपयोगकर्ताओं के लिए न केवल ऋण प्राप्त करना आसान होगा, बल्कि उन्हें अपनी वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए एक शक्तिशाली समाधान भी मिलेगा।

ऋण तक पहुँच को आसान बनाना है

इनक्रेड फाइनेंस के सीईओ (उपभोक्ता वित्त) पृथ्वी चंद्रशेखर ने कहा, “हमारा लक्ष्य ऋण तक पहुँच को बदलना और इसे और अधिक सुलभ बनाना है। ओला के साथ हमारी साझेदारी इस मिशन में एक महत्वपूर्ण कदम है। उन्नत तकनीक को शामिल करके, यह साझेदारी एक सहज और परेशानी मुक्त ऋण अनुभव प्रदान करती है।”

RELATED ARTICLES

Most Popular