Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनबांग्लादेश तनाव के बीच कंगना रनौत ने की खास अपील, 'अपने लोगों'...

बांग्लादेश तनाव के बीच कंगना रनौत ने की खास अपील, ‘अपने लोगों’ और ‘अपनी जमीन’ को लेकर कही ये बात

कंगना रनौत ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने देश की जनता को एक खास संदेश दिया है और एक अपील भी की है। कंगना का यह पोस्ट अब चर्चा में है जिस पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा अपने पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस से सांसद बन चुकीं कंगना किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं। अब बांग्लादेश तनाव के बीच कंगना रनौत ने फिर एक पोस्ट शेयर कर फैंस के बीच हलचल मचा दी है। इस पोस्ट के जरिए कंगना ने देश के लोगों को खास संदेश दिया है और उनसे अपील भी की है कि वे अपने लोगों और अपनी जमीन के लिए हमेशा साथ खड़े रहें, क्योंकि शांति आसानी से नहीं मिलती। उन्होंने बांग्लादेश तनाव के बीच यह पोस्ट शेयर की है, जिसकी अब हर जगह चर्चा हो रही है।

कंगना रनौत की पोस्ट

अपनी पोस्ट में कंगना ने लिखा- ‘शांति कोई हवा या सूरज की रोशनी नहीं है जिसे आप अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझें और मुफ्त में मिल जाए। महाभारत हो या रामायण, दुनिया के इतिहास की सबसे बड़ी लड़ाई शांति के लिए लड़ी गई है। अपनी तलवारें उठाइए और उन्हें धारदार रखिए, रोजाना कुछ युद्ध शैली का अभ्यास कीजिए।’

अपनी जमीन की रक्षा के लिए तैयार रहें: कंगना रनौत

अपनी पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा- ‘अगर ज्यादा नहीं तो हर दिन 10 मिनट आत्मरक्षा के लिए जरूर निकालें। दूसरों के हथियारों के आगे आपका समर्पण आपकी लड़ाई में असमर्थता का नतीजा नहीं होना चाहिए। आस्था में समर्पण करना प्रेम है लेकिन डर में समर्पण करना कायरता है। इजरायल की तरह, हम अब चरमपंथियों से घिरे हुए हैं। हमें अपने लोगों और अपनी जमीन की रक्षा के लिए तैयार रहना चाहिए।’ कंगना के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इमरजेंसी में नजर आएंगी कंगना रनौत

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने इस फिल्म का ऐलान साल 2021 में किया था, लेकिन अब तक यह सिनेमाघरों में नहीं आ पाई है। यह एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसमें कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म में कंगना न सिर्फ लीड रोल निभा रही हैं, बल्कि वह इस फिल्म का निर्देशन भी कर रही हैं। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन और श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार भी नजर आएंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular