Friday, October 18, 2024
Homeटेककंफर्म हो गया, इस दिन भारत आ रहे हैं OnePlus के नए...

कंफर्म हो गया, इस दिन भारत आ रहे हैं OnePlus के नए ईयरबड्स, कीमत और फीचर्स लीक

वनप्लस ने भारत में वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 TWS ईयरबड्स के आधिकारिक लॉन्च की घोषणा कर दी है। कंपनी ने कहा है कि वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 ईयरबड्स को भारत में 17 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा और इसका इवेंट दोपहर 12 बजे शुरू होगा। आने वाला यह नया ईयरबड कंपनी के वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 प्रो ईयरबड्स का किफायती वर्जन होगा, जिसे इसी जुलाई में भारत में लॉन्च किया गया था।

कंपनी की पोस्ट में वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 वेबपेज का लिंक भी दिया गया है जिसमें ‘नोटिफाई मी’ बटन दिया गया है। अगर आप भी आने वाले ईयरबड्स में दिलचस्पी रखते हैं तो अपडेट पाने के लिए पेज पर रजिस्टर कर सकते हैं। यह भी पढ़ें- WhatsApp पर आपको किसने किया है ब्लॉक, पल भर में पता चल सकता है, 90% लोग नहीं समझते ये सिग्नल

ऐसे हो सकते हैं फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 TWS में एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन, डुअल ड्राइवर और लंबी बैटरी लाइफ जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं। इस वियरेबल डिवाइस में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ वर्जन 5.4 दिया जा सकता है। इस ईयरबड्स में 12.4mm टाइटेनियम ड्राइवर्स दिए जा सकते हैं और इसमें 32db ANC और 3D ऑडियो फीचर होने की संभावना है। नया OnePlus TWS डुअल पेयरिंग और Google Fast Pair के साथ भी आ सकता है।

उम्मीद है कि यह डिवाइस 43 घंटे की बैटरी लाइफ और 94ms लो लेटेंसी मोड के साथ आएगा। यह TUV Rheinland बैटरी हेल्थ सर्टिफिकेशन से लैस होगा।

कितनी हो सकती है कीमत?

फीचर्स हो या कीमत, कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन कीमत का अंदाजा पिछले वेरिएंट से लगाया जा सकता है। OnePlus Nord Buds 3 Pro को भारत में 3,299 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था, ऐसे में आने वाले नए ईयरबड्स से उम्मीद की जा सकती है कि इसकी कीमत 3000 रुपये से कम रखी जा सकती है।

आगामी TWS ईयरबड्स को लॉन्च के बाद Amazon.in, Flipkart.in, OnePlus.in, OnePlus Store ऐप, OnePlus Stores और चुनिंदा ऑफलाइन पार्टनर स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular