Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनसबा आजाद-ऋतिक रोशन ने खत्म किया ब्रेकअफ रुमर, हाथों में हाथ डाले...

सबा आजाद-ऋतिक रोशन ने खत्म किया ब्रेकअफ रुमर, हाथों में हाथ डाले देश 1 फिल्म देखना

पिछले कई दिनों से किचेन रोशन और सबा आज़ाद की चर्चा चल रही थी, लेकिन दोनों इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया। ट्रेनिंग और सबा को रविवार को एक साथ रखा गया। दोनों एक फिल्म के लिए एक साथ चले गए। इस दौरान सबा को ग्रैट्रिन का हाथ थामे देखा गया। दोनों कलाकारों ने मास्क लगाए थे. पिछले कुछ सालों से डेटिंग कर रहे दोनों को लेकर प्रेमी यह डेट करते रहे थे कि वे अलग हो गए हैं। हालाँकि, प्रिंसेस और सबा ने इन स्टॉक्स लोन्स की शूटिंग और मूवी डेट पर जाने का फैसला किया।

पपराजी विरल भयानी ने कपल का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आर्टिस्ट और सबा को एक-दूसरे का हाथ थामे पहले थिएटर के अंदर और फिर बाहर नजरें आईं। कलाकार और सबा ने मास्क और कैजुअल कपड़े पहने थे। उन्होंने अपने लुक को सनग्लासेस के साथ कंप्लीट किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ऋतिक रोशन और सबा आजाद के ब्रेकअप की अफवाहें तब शुरू हुईं जब ऋतिक को कई बार बिना सबा के बाहर घूमते हुए देखा गया. इस महीने की शुरुआत में ऋतिक को अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान और उनके बच्चों के साथ फैमिली डिनर जाते हुए देखा गया. सबा पहले भी अक्सर उनके साथ जाती थीं, लेकिन हाल ही में उनके आउटिंग के दौरान वह गायब थीं.

खाल मौके पर भी ऋतिक रोशन के साथ नहीं दिखीं थी सबा आजाद

फैंस ने यह भी देखा कि जब ऋतिक रोशन अपनी मां पिंकी रोशन के साथ फराह खान के घर उनकी मां के निधन पर शोक जताने गए थे, तब भी सबा उनके साथ नहीं थीं. एक सोशल मीडिया यूजर ने यह भी कहा कि ऋतिक ने उनके नए म्यूजिक इवेंट को पब्लिकली सपोर्ट भी नहीं किया, जबकि ऋतिक हमेशा ऐसा करते थे. इस वजह से लोगों को लगा कि ऋतिक और सबा के बीच कुछ ठीक नहीं है. हालांकि, कपल इस आउटिंग ने सभी अटकलों को खत्म कर दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular