Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनफरहान अख्तर अपने नए गाने से दिल जीतने को तैयार, 'रीच फॉर...

फरहान अख्तर अपने नए गाने से दिल जीतने को तैयार, ‘रीच फॉर द स्टार्स’ 29 अगस्त को होगा रिलीज

फरहान अख्तर इंडस्ट्री के उन मल्टी-टैलेंटेड स्टार्स में से एक हैं जिन्होंने हमेशा अपने हुनर ​​से दर्शकों को प्रभावित किया है। एक बेहतरीन डायरेक्टर से लेकर एक बेहतरीन एक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीनराइटर और सिंगर तक, उन्होंने हमेशा सभी रोल में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। अब फरहान अख्तर अपने नए सिंगल ‘रीच फॉर द स्टार्स’ की घोषणा करने के लिए बेहद उत्साहित हैं, जो 29 अगस्त को रिलीज होने वाला है।

फरहान अख्तर ने अपने नए सिंगल ‘रीच फॉर द स्टार्स’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसमें वह हमेशा की तरह शानदार नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में आगे लिखा, ‘मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मेरा नया सिंगल ‘रीच फॉर द स्टार्स’ 29 अगस्त को रिलीज हो रहा है। रिलीज लिंक्स को प्री-सेव करने के लिए बायो में चेक करें। सुनकर खुशी हुई। शेयर करने में खुशी हुई।’

फरहान अख्तर ‘डॉन 3’ की तैयारी में जुटे हैं

हम सभी फरहान अख्तर के ऑन स्क्रीन परफॉर्मेंस का बेसब्री से इंतजार करते हैं, लेकिन उनके म्यूजिक एल्बम और भी खास होते हैं। ऐसे में हम सभी उनके नए गाने ‘रीच फॉर द स्टार्स’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। काम की बात करें तो फरहान अख्तर फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म डॉन 3 की तैयारी में व्यस्त हैं, जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं और यह 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

RELATED ARTICLES

Most Popular