Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनदीपिका पादुकोण बनीं मां! रणवीर सिंह की गोद में दिखा बच्चा, क्या...

दीपिका पादुकोण बनीं मां! रणवीर सिंह की गोद में दिखा बच्चा, क्या है इस वायरल फोटो के पीछे का सच?

बिग बॉस ओटीटी 3 के ग्रैंड फिनाले के शोर के बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई और ये खबर जंगल में आग की तरह फैल गई कि दीपिका पादुकोण मां बन गई हैं. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण अपने नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाले हैं. इस खबर से हर कोई वाकिफ है. लेकिन लोगों के मन में सवाल आया कि दीपिका की सितंबर में हुई डिलीवरी अगस्त में हुई? अगर ये सच है तो बच्चा और दीपिका कैसे हैं?

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दीपिका पादुकोण अस्पताल में नजर आ रही हैं और नन्हा मेहमान रणवीर सिंह के हाथ में नजर आ रहा है. तस्वीर में दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं. तस्वीर देखने के बाद आपके मन में भी सवाल उठे होंगे, तो चलिए आपको बताते हैं कि इस बार लोगों के इंस्टा फीड तक पहुंची ये खबर सच है या नहीं.

दीपिका और रणवीर की वायरल हो रही तस्वीर पूरी तरह से फर्जी है. कुछ सोशल मीडिया यूजर ने इस फोटो को एडिट करके तस्वीर को वायरल कर दिया. तस्वीर देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं. वहीं कुछ लोग प्रीमैच्योर बेबी को लेकर चिंतित हैं. अगर आप भी एक्ट्रेस और उनके बच्चे की सेहत को लेकर चिंतित हैं तो जान लें कि रणवीर सिंह की गोद में बच्चे को लिए हुए अस्पताल की जो तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है वह पूरी तरह फर्जी है।

तस्वीर देखकर ही आपका सबसे बड़ा ब्रांड बन गया है। रणवीर सिंह के पिता बनने की अभी तक कोई खबर नहीं है। बता दें इस साल फाइटर की रिलीज के बाद यानी फरवरी में एक्ट्रेस ने अपनी मां बनने की खबर आपको प्रेमी को दी थी। उन्होंने बताया कि उनका घर नन्हा मेहमान सितंबर में आने वाला है। हाल ही में वह ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आईं, जिसमें उनके अभिनय का भी काफी कमाल देखने को मिला।

RELATED ARTICLES

Most Popular