Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनतलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ पहुंची...

तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या के साथ पहुंची ससुराल, अभिषेक की नई कार से ‘जलसा’ पर उतरीं एक्ट्रेस

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच अनबन चल रही है। ये अफवाहें काफी समय से चल रही हैं। हालांकि, सच्चाई क्या है, ये दोनों स्टार्स और उनके परिवार के अलावा कोई नहीं जानता। कुछ समय पहले ऐसी अफवाहें उड़ी थीं कि दोनों के बीच मामला तलाक तक पहुंच गया है। लेकिन स्टार्स ने इन सभी मामलों पर चुप्पी साधे रखी। कभी लोगों ने एक्टर की वेडिंग रिंग देखी तो कभी ऐश्वर्या राय के परिवार से अलग दिखने की बातें सामने आईं। इन सबके बीच ‘जलसा’ से एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद उनके फैंस के चेहरे खिल उठे हैं।

बच्चन परिवार इंडस्ट्री के मशहूर परिवारों में से एक है। फिल्मों के अलावा फैंस उनकी निजी जिंदगी के किस्सों से भी ये जानने को उत्सुक रहते हैं कि उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है। हाल ही में ऐश्वर्या और अभिषेक को लेकर तलाक की अफवाहें उड़ी थीं, लेकिन उन्होंने इन मामलों पर चुप्पी साधे रखी। ऐश्वर्या और अभिषेक के रिश्ते पर लोग काफी समय से अपनी-अपनी राय बना रहे हैं। अब एक्ट्रेस और उनके लाडले काफी समय बाद ससुराल ‘जलसा’ में स्पॉट किए गए।

अभिषेक की नई कार में ‘जलसा’ पर उतरीं एक्ट्रेस

दरअसल, जो वीडियो वायरल हो रहा है, वह 2 सितंबर 2024 का बताया जा रहा है। वीडियो में ऐश्वर्या और आराध्या कार से उतरकर ‘जलसा’ जाती नजर आ रही थीं। फैंस का मानना ​​है कि जिस कार से दोनों उतर रही हैं, वह वही कार है जिसे एक्टर ने जुलाई के आखिर में खरीदा था। वीडियो में आराध्या को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वह स्कूल से लौटी हों और उनकी मां उन्हें लेने गई हों।

ऐश्वर्या खुद करती हैं बेटी का सारा काम

ऐश्वर्या ने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि वह अपनी बेटी को स्कूल से लाने और ले जाने का काम खुद करती हैं। उन्होंने बताया था कि उन्होंने अपनी बेटी की देखभाल के लिए कोई हाउस हेल्प नहीं रखी है, वह ये सारे काम खुद ही संभालती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

क्या कह रहे हैं यूजर्स

ऐश्वर्या और आराध्या का यह वीडियो देखने के बाद जहां फैन्स काफी खुश हैं, वहीं कुछ यूजर्स उनका मजाक उड़ाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। एक यूजर ने उनकी खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा- बेहद खूबसूरत, हमेशा की तरह… दूसरे ने लिखा- अच्छा हुआ कि वह अपने घर आ गई। एक अन्य यूजर ने लिखा- किसी की बुरी नजर उस पर न पड़े। वहीं कुछ यूजर ऐसे भी हैं जो उनका मजाक उड़ा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- इस घर की बेटी को भी उसके घर भेज दो। एक अन्य ने लिखा- ‘जलसा की पार्किंग में कैमरामैन कहां से आ गए।’ एक ने तो वीडियो देखने के बाद पूछ ही लिया कि ‘जलसा की पार्किंग में कैमरामैन कहां से आ गए।’ एक ने कहा, ‘वह उदास लग रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular