Friday, October 18, 2024
HomeभारतHonda कारों पर ऑफर्स की बारिश, Amaze पर 96,000 रुपये तक की...

Honda कारों पर ऑफर्स की बारिश, Amaze पर 96,000 रुपये तक की छूट, Elevate पर भी छूट

अगस्त के महीने में होंडा की कई कारों पर बड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है। ये कारें हैं एलिवेट एसयूवी, सिटी सेडान, सिटी हाइब्रिड (ई:एचईवी) और अमेज कॉम्पैक्ट सेडान। इस महीने दिए जा रहे फायदों में कैश डिस्काउंट, लॉयल्टी और एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट स्कीम शामिल हैं। आपको बता दें कि ये फायदे हर शहर में अलग-अलग हो सकते हैं।

ऑटोकारइंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक होंडा इस महीने एलिवेट पर 65,000 रुपये तक का फायदा दे रही है। जो कि वेरिएंट पर निर्भर करता है। ध्यान दें कि एसयूवी को अप्रैल में अतिरिक्त सुरक्षा तकनीक के साथ अपडेट किया गया था, जिसमें मानक फिटमेंट के रूप में छह एयरबैग, 3-पॉइंट ईएलआर सीट बेल्ट और सभी पांच सीटों के लिए सीट बेल्ट रिमाइंडर शामिल हैं। हालांकि, ये लाभ केवल इस अपडेट से पहले निर्मित एलिवेट मॉडल पर लागू होते हैं। हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टोस की प्रतिद्वंद्वी एलिवेट की कीमत 11.91 लाख रुपये से 16.51 लाख रुपये के बीच है।

एलिवेट के साथ होंडा सिटी में अतिरिक्त सुरक्षा फीचर्स भी शामिल किए गए हैं। अपडेट से पहले निर्मित अनसोल्ड स्टॉक पर इस महीने 88,000 रुपये तक के लाभ दिए जा रहे हैं, जबकि अपडेटेड सिटी पर 68,000 रुपये तक के लाभ दिए जा रहे हैं। सिटी में 121hp, 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन है जिसमें 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन या CVT का विकल्प है।

अगस्त के महीने में, होंडा सिटी हाइब्रिड पर 78,000 रुपये तक की नकद छूट और 20,000 रुपये का 3 साल का मुफ्त सर्विस पैकेज दिया जा रहा है। 19 लाख रुपये की कीमत वाली सिटी हाइब्रिड का बाजार में कोई सीधा प्रतिद्वंद्वी नहीं है और यह 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन और दो इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आती है, जो सभी ई-सीवीटी गियरबॉक्स से जुड़ी हैं।

उनका संयुक्त आउटपुट 126hp है। इस महीने होंडा अमेज के VX और एलीट वेरिएंट पर 96,000 रुपये तक, S वेरिएंट पर 76,000 रुपये तक और एंट्री-लेवल E वेरिएंट पर 66,000 रुपये तक के लाभ दिए जा रहे हैं। मारुति डिजायर और हुंडई ऑरा की प्रतिद्वंद्वी यह कार 90hp, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के साथ मैनुअल गियरबॉक्स और CVT ऑटो विकल्पों के साथ उपलब्ध है। मौजूदा मॉडल को जल्द ही एक नई होंडा अमेज द्वारा बदल दिया जाएगा, जिसके इस साल त्योहारी सीजन के दौरान आने की उम्मीद है।

RELATED ARTICLES

Most Popular