Friday, October 18, 2024
Homeटेकनए फोन पर कहां मिल रहा 6,000 रुपये का डिस्काउंट, कंपनी ने...

नए फोन पर कहां मिल रहा 6,000 रुपये का डिस्काउंट, कंपनी ने पिछले हफ्ते किया था लॉन्च, आज है पहली सेल

Vivo T3 Pro 5G को आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. सेल दोपहर 12 बजे Flipkart पर शुरू होगी और इसकी खरीद पर ग्राहकों को ऑफर्स का लाभ भी दिया जा रहा है. Flipkart पर लाइव हुए बैनर से पता चला है कि अगर ग्राहक इस फोन को खरीदने के लिए HDFC या SBI कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो उन्हें 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं फोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसके तहत फोन पर अलग से 3,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा. इस फोन की सबसे खास बात इसकी 5500mAh की बैटरी और 80W की फ्लैश चार्जिंग है. आइए जानते हैं कैसे हैं इस फोन के सभी स्पेसिफिकेशंस…

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 6.77 इंच का कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. स्क्रीन फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ आती है. इसका डिस्प्ले रिफ्रेश रेट 120Hz है और पीक ब्राइटनेस 4500 निट्स है. यह फोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित FunTouch OS 14 पर काम करता है।

प्रोसेसर के तौर पर वीवो के इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिपसेट दिया गया है, जो ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 720 जीपीयू के साथ आता है।

कैमरे के तौर पर इस फोन के रियर पर 50 मेगापिक्सल के सोनी IMX882 OIS सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल लेंस भी दिया गया है। इसके अलावा फोन के रियर पर यूजर्स को एलईडी फ्लैश लाइट भी मिलेगी।

पावर के लिए वीवो टी3 प्रो फोन में 5500mAh की बैटरी दी गई है, जो 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में डुअल सिम, 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.4 और जीपीएस समेत कई फीचर्स दिए गए हैं।

धूल और पानी से बचाव के लिए फोन को IP64 रेटिंग मिलती है। ऑथेंटिकेशन के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, स्टीरियो स्पीकर समेत कई खास फीचर्स भी मिलते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular