Friday, October 18, 2024
Homeमनोरंजनअमिताभ बच्चन ने अपने पूरे 'परिवार' के साथ रेड कार्पेट पर मारी...

अमिताभ बच्चन ने अपने पूरे ‘परिवार’ के साथ रेड कार्पेट पर मारी ग्रैंड एंट्री, अकेली दिखीं बहू ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय इन अंबानी वेडिंग: अनंत अंबानी और उनकी दुल्हन राधिका मर्चेंट की शादी में देश-दुनिया भर के सितारे शामिल हुए हैं। आधी रात को भी इस शादी में आने वाले सेलेब्रिटीज का तांता लगा हुआ है। शाहरुख खान, गौरी खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर समेत कई सितारे रेड कार्पेट पर शामिल हुए हैं। लेकिन जैसे ही बच्चन परिवार रेड कार्पेट पर आया तो सबकी निगाहें इस परिवार पर टिक गईं।

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन अपने पूरे ‘परिवार’ के साथ इस शादी में शामिल हुए। बहू, पोते, बेटा सभी एक साथ नजर आए। लेकिन अमिताभ की बहू और अभिषेक बच्चन की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या रेड कार्पेट पर अलग-अलग पोज देती नजर आईं। अमिताभ बच्चन ने सबसे पहले जया बच्चन के साथ रेड कार्पेट पर एंट्री की। लाल-काले रंग की साड़ी और लंबे रानी हार में जया बच्चन खूबसूरत दिखीं

वहीं ऐश्‍वया राय बच्‍चन, पति से ब‍िना पहले अकेले और फिर बाद में अपनी बेटी अराध्‍या के साथ मीड‍िया के सामने पोज देती नजर आईं. ऐश्‍वर्या लाल रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

आपको बता दें कि मुंबई में चल रही इस आलीशान शादी की हर झलकी इंटरनेट पर छाई हुई है. दुल्‍हन राधि‍का मर्चेंट अपनी शादी पर गुजराती दुल्‍हनों की तरह लाल और सफेद लहंगे में नजर आई हैं.

जबकि राध‍िका को कॉम्‍पलीमेंट करते हुए अनंत लाल रंग की शेरवानी में द‍िखे हैं.

अनंत अंबानी 12 जुलाई को एक दूजे के हो गए. शादी के बाद कपल 14 जुलाई को मेगा रिसेप्शन होस्ट करने जा रहा है. कपल की शादी में देश-विदेश की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने शिरकत की.

बॉलीवुड, साउथ फिल्म इंडस्ट्री, खेल, बिजनेस और पॉलिटिक्स की दुनिया की बड़ी-बड़ी शख्सियतें शादी में शामिल होने पहुंची.

RELATED ARTICLES

Most Popular